मुकेश सहनी ने जारी की VIP की सूची, कहा – प्रचंड बहुमत से बनेगी एनडीए की सरकार

विकासशील इंसान पार्टी [VIP] की ओर से 15 अक्‍टूबर को पटना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में विधानसभा के 11 सीटों पर वीआईपी के उम्‍मीदवारों की सूची जारी कर दी गई। पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि NDA से जो हमें 11 सीट और एक MLC की सीट मिली है, उसमें हमने सभी समाज को साथ लेकर चलने का प्रयास किया है। इसके तहत हमने ब्रह्मपुर से जयराज चौधरी, मधुबनी से सुमन कुमार महासेठ, अलीनगर मिस्रीलाल यादव, साहेबगंज राजू कुमार सिंह, बनियापुर से वीरेंद्र कुमार ओझा, गौड़ाबराम से सवर्णा सिंह, सुगौली से रामचंद्र सहनी, सिमरी बख्तिारपुर से मुकेश सहनी, बहादुरगंज से लखन लाल पंडित, बलरामपुर से बरूण कुमार झा और बोचहां से मुसाफिर पासवन को वीआईपी का उम्‍मीदवार बनाया है।

उन्‍होंने कहा कि हमने एक भी सीट किसी परिवार के व्यक्ति को नहीं दिया गया है। ये परिवार की नहीं बिहार की जनता की पार्टी है। मुकेश सहनी ने कहा कि हमारे पार्टी में कई साथी मुंगेर, नवादा, नालंदा, शेखपुरा आदि जगहों से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन वह नहीं लड़ पाए। इसके लिए मुझे बहुत अफ़सोस है।  मैंने एमएलसी का पद अपने लिए रखा था, लेकिन अब मैं सिमरी बख्तियारपुर से चुनाव लड़ रहा हूँ। मैंने यह निर्णय किया है कि MLC का पद अति पिछड़ा समाज में नोनिया जाती को दिया जाएगा। मुझे पूरा भरोसा है कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में फिर से प्रचंड बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी।

सहनी ने महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि महागठबंधन ने मेरे पीठ में खंजर भोंकने का काम किया है, उसके बाद माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जे. पी. नड्डा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुझे मलहम लगाने का काम किया है  और  NDA ने मुझे 11 सीट और एक एमएलसी की सीट दी है, इसके लिए मैं एनडीए के तमाम नेताओं को तहे दिल से धन्यवाद देता हूं। इस प्रेस वार्ता में पप्पू चौहान, बालमुकुन्द चौहान, मिथिलेश चौहान, जयनंदन सहनी एवं पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे l

 490 total views

Share Now

Leave a Reply