प्रधानमंत्री की तस्वीर नीतीश कुमार को लगाने कि जरूरत है: चिराग

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि चुनाव का अहम मुद्दा सिर्फ बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट है। उन्होंने वी॰सी॰ के माध्यम से अपने प्रथम फेज के लोजपा प्रत्यशियों से बात की। पिता रामविलास पासवान की मृत्यु के चिराग करण घर से नहीं निकल रहे हंै। हिंदू परम्परा के हिसाब से 10 दिन के बाद वो घर निकल सकते हैं।

बैठक के दौरान चिराग ने कहा कि मैं बिहारी हूँ मुझे गर्व है बिहारी होने पर। उन्होंने कहा कि लोजपा प्रत्यशी वोट धर्म जाती पर नहीं सिर्फ बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट पर वोट मागेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग बाटो और राज करो की राजनीति करते हैं। कोरोना काल में बिहारीयों को बिहार में आने से रोकने वालों के नेतृत्व में चिराग पासवान काम नहीं कर सकता।

चिराग ने कहा कि अफसरों के इशारों पर काम करते हैं मुख्य मंत्री नीतीश कुमार। चिराग ने कहा कि प्रेस वार्ता में मेरा नाम सुन कर लोग भाग जाते है लोग।

चिराग ने कहा कि प्रधानमंत्री की तस्वीर नीतीश कुमार को लगाने कि जरूरत है। हमारी सोच प्रधान मंत्री से मिलती है। प्रधानमंत्री से दिल का रिश्ता है। प्रधानमंत्री ने एक पिता के जैसे मेरा साथ दिया। उन्होंने कहा कि जे॰डी॰यू॰ प्रत्यशी को दिया गया एक भी वोट कल आप के बच्चे पलायन पर मजबूर करेगा।

 298 total views

Share Now

Leave a Reply