बक्सर की सभी सीटों पर एन डी ए प्रत्याशियों की होगी जीत : अश्विनी चौबे 

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने 14 अक्टूबर को बक्सर जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों के एनडीए उम्मीदवारों के साथ बैठक और प्रेस वार्ता कर विधानसभा चुनाव का विधिवत शंखनाद किया। उन्होंने कहा कि बक्सर संसदीय क्षेत्र के सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों में एनडीए की स्पेश जीत होगी और  बिहार में तीन चौथाई बहुमत से नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में एनडीए की  सरकार बनेगी।
इस दौरान एन डी ए के चारो प्रत्याशी उपस्थित थे जिसमें बक्सर से भाजपा के उम्मीदवार परशुराम चतुर्वेदी, डुमरांव से जदयू उम्मीदवार अंजुम आरा, ब्रह्मपुर से विकास इंसाफ पार्टी के उम्मीदवार जयराज चौधरी और राजपुर से जदयू के प्रत्याशी संतोष निराला शामिल थे।

अश्विनी चौबे के नेतृत्व में आज बक्सर के होटल वैष्णवी क्लार्क इन में चारों विधानसभा क्षेत्रों के एन डी ए प्रत्याशियों की महत्वपूर्ण बैठक हुई जिसमें चारों उम्मीदवारों, एनडीए के सभी दलों के जिला अध्यक्षों, पूर्व जिला अध्यक्षों, जिला  पदाधिकारियों और समस्त कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। बैठक के दौरान अश्विनी चौबे ने सभी कार्यकर्ताओं से एनडीए उम्मीदवारों को जिताने के लिए जी जान से लग जाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा की जनता ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार के विकास कार्यों के प्रति समर्थन दिखाते हुए इन चारों सीटों पर एनडीए के उम्मीदवार को जिताने का मन बना लिया है। एन डी ए सिर्फ और सिर्फ विकास की बात करता है। यहां जाति, धर्म, क्षेत्र, भाषा आदिके आधार पर कोई विचार नहीं किया जाता।

बैठक और प्रेस वार्ता में केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के साथ उपस्थित एनडीए के चारों प्रत्याशी और महत्वपूर्ण पदाधिकारियों ने अपने अपने विचार रखते हुए दावा किया कि इस बार एनडीए के विकास की आंधी चल रही है जिसमें विरोधी दलों के प्रत्याशियों की जमानत जप्त हो जाएगी और एनडीए सभी सीटों पर स्पष्ट बहुमत के साथ जीतेगा।

कोरोना का खतरा अभी भी है। इसके लिए सजग, सुरक्षित एवं सावधान रहने की जरूरत है।  इसके लिए आम जनमानस में जागरूकता अभियान चलाने तथा कोरोना जांच के कार्य का सतत एवं प्रभावी मॉनिटरिंग आवश्यक है।

 580 total views

Share Now

Leave a Reply