‘मज़बूत ख़ानदान मज़बूत समाज’ अभियान का बिहार के उर्दू पत्रकारों ने किया स्वागत

बिहार लोक संवाद डाॅट नेट पटना
जमाअते इस्लामी हिन्द के महिला विंग के तत्वावधान में 19 से 28 फरवरी, 2021 के बीच ‘मज़बूत ख़ानदान मज़बूत समाज’ अभियान चलाया जाएगा। इस अभियान को सफल बनाने के सिलसिले में गुरुवावार को पटना में बिहार के वरिष्ठ उर्दू पत्रकारों के साथ एक चर्चा बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता जमाअते इस्लामी हिन्द बिहार के प्रदेश अध्यक्ष मौलाना रिज़वान अहमद इस्लाही ने की।

इस अवसर पर मौलाना रिज़वान अहमद ने कहा कि बेहतर परिवार से ही बेहतर समाज का गठन होता है। परिवार के लोग बेहतर होंगे तो समाज, सरकार और न्यायपालिका सहित सारी संस्थाएं भी बेहतर होंगी। इसी मक़सद से यह अभियान चलाया जा रहा है।

अभियान की बिहार कोआॅर्डिनेटर डाॅ. ज़ेबाइश फ़िरदौस ने कहा कि अभियान के दौरान विभिन्न धर्मों के लोगों के साथ गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। इसके साथ ही टी-पार्टी और गेट टुगेदर जैसे कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

बैठक के दौरान पत्रकारों ने अभियान को बेहतर बनाने के लिए अपने-अपने सुझाव पेश किए। साथ ही उन्होंने अभियान का स्वागत भी किया।

उम्मीद की जानी चाहिए कि जमाअते इस्लामी हिन्द बिहार के अभियान में समाज के सभी वर्गों के लोग सहयोग देंगे और बेहतर ख़ानदान और समाज के गठन में अपनी हिस्सेदारी निभाएंग।

 564 total views

Share Now

Leave a Reply