अल्पसंख्यकों के मामले में सभी एक जैसे हैं – ओवैसी

बिहार लोक संवाद ब्यूरो
भागलपुर, 30 अक्टूबर: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष एवं सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अकलियत और इंसाफ की बात आती है तो भाजपा, जदयू, कांग्रेस और राजद सभी एक जैसे हो जाते हैं।

श्री ओवैसी ने शुक्रवार को नाथनगर से बसपा प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश की सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी कांग्रेस है। उन्होंने कहा कि भागलपुर का सांप्रदायिक दंगा कांग्रेस के शासन में हुआ। इसके बाद राजद की बिहार में सरकार बनी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

श्री ओवैसी ने कहा कि राजद के बाद जदयू का शासन आने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बने। हद तो तब हो गई जब न्यायालय ने 16 लोगों को दंगा के एक मुकदमे में सजा सुनाई। इनमें से नौ लोग उच्च न्यायालय से बरी हो गए लेकिन नीतीश सरकार ने उच्चतम न्यायालय में अपील की अर्जी नहीं दी इसलिए हम्माम में सब नंगे हैं।

सांसद ने कहा कि बीते पांच साल पहले राजद-जदयू-कांग्रेस ने संघ मुक्त बिहार का नारा देकर वोट हासिल किया था। उनमें से श्री नीतीश कुमार ने बाद में भाजपा से हाथ मिलाकर सरकार बना ली। सब झूठ बोल कर वोट बंटोरने की फिराक में हैं। उन्होंने कहा कि इन तमाम पार्टियों से सावधान रहने की जरूरत है।

 440 total views

Share Now

Leave a Reply