रविशंकर ने कहा, ‘हम रिश्ते निभाना जानते हैं, नीतीश ही होंगे सीएम’

बिहार लोक संवाद ब्यूरो
पटना 11 नवंबर:भाजपा के वरिष्ठ नेता और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज यहां स्पष्ट किया कि नीतीश कुमार ही बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे। चुनाव नतीजे आने के बाद आज पहली बार संवाददाताओं से बातचीत करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ही बिहार के मुख्यमंत्री होंगे और इसे लेकर कहीं कोई भ्रम नहीं है।

सुशील मोदी ने याद दिलाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा कई बार कह चुके हैं कि नीतीश कुमार ही बिहार के मुख्यमंत्री होंगे।

इस बीच केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हम रिश्ते निभाना जानते हैं, नीतीश कुमार ही प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे।

दूसरी ओर, बिहार में एनडीए की जीत पर श्रेय लेने को लेकर तरह तरह के बयान आ रहे हैं। सासाराम के भाजपा के सांसद छेदी पासवान इस जीत का पूरा श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को देते हैं। उनका कहना है कि जिस तरह से संघर्ष के बाद एनडीए बिहार में जीत दर्ज की है, इसका पूरा का पूरा श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी जी को जाता है। इस जीत के लिए पीएम के अलावा NDA में दूसरा कोई शख्स इसका श्रेय नहीं ले सकता है। उन्होंने इशारों में ही कहा कि बिहार के एनडीए के किसी नेता को इसका श्रेय नहीं जाता। बिहार में जो जीत हुई है। वह पीएम नरेंद्र मोदी पर जनता का भरोसा है और उसी भरोसे ने एनडीए को फिर से सत्ता दिलाई है।

 366 total views

Share Now

Leave a Reply