पीएम मोदा ने कहा- असुविधा से सुविधा की ओर बढ़ा है बिहार ……‘तेजस्वी जंगलराज के युवराज’

बिहार लोक संवाद न्यूज नेटवर्क
पटना/मुजफ्फरपुर/दरभंगा 28 अक्टूबर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान जहां एक तरफ उन्होंने विकास कार्यों की चर्चा की वहीं विपक्षी दलों को अपने निशाने पर लिया।

पटना में मगही में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि बिहार असुविधा से सुविधा की ओर बिहार बढ़ा है। उन्होंने कहा कि नीतीश जी की अगुवाई में बिहार में सुशासन कायम हुआ है।

प्रधान मंत्री ने कहा कि आज रेलवे स्टेशन पर आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं। पहले बिजली कम आती थी अब नहीं जाती है। बिहार के युवाओं की अपेक्षा बढ़ी है। गंगा साफ हुई और रिवर फ्रंट भी तैयार हुआ।

पीएम मोदी ने कहा कि पहले पासपोर्ट के लिए पटना आना पड़ता था। अब कई पासपोर्ट सेंटर खोले गए। पटना में मेट्रो का काम चल रहा ।
दूसरी तरफ मुजफ्फरपुर में जन सभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव का नाम लिये बगैर प्रधान मंत्री ने उन्हें जंगलराज का युवराज करार दिया। नरेन्द्र मोदी ने कहा कि इनका पुराना ट्रैक रिकॉर्ड ऐसा है कि सरकारी नौकरी तो छोड़िए, इन लोगों के सत्ता में आने से नौकरी देने वाली निजी कंपनियां भी राज्य से भाग जाएंगी।

पीएम ने कहा कि बिहार का चुनाव इस बार असाधारण परिस्थिति में हो रहा है। महामारी के इस कठिन समय में बिहार में स्थिर सरकार जरूरी है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के समय में जंगलराज वाले सत्ता में आ जाएं तो यह बिहार के लोगों पर दोहरी मार होगी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि वह दल जो बिहार के उद्योगों को बंद करने के लिए बदनाम हैं, जिनसे निवेशक कोसों दूर भागते हैं, वह लोग बिहार के लोगों को विकास के वायदे कर रहे हैं।

 706 total views

Share Now

Leave a Reply