आगे बढ़ कर समाज की भलाई के लिए काम करें: सलमान 

छात्र संगठन स्टूडेंट्स इस्लामिक आर्गेनाईजेशन ऑफ इंडिया (SIO) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सलमान अहमद के सहरसा आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा ज़ोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष सलमान अहमद ने बिहार के सहरसा स्थित बीजीपीएस स्कूल में एक आम सभा को संबोधित किया। इसमें उन्होंने शिक्षा, बेरोजगारी, महिलाओं के अधिकार तथा कोरोनाकाल मे शिक्षा व्यवस्था पर पड़ने वाली प्रभाव पर बातचीत करते हुए कहा कि कोरोना महामारी की वजह से देश की शैक्षणिक संस्थान तथा शैक्षिक गतिविधियाँ सबसे ज्यादा प्रभावित हुई है। हालांकि सरकार ने कहा कि शैक्षणिक संस्थान बच्चो को ऑनलाइन शिक्षा दें। लेकिन रिपोर्ट्स बताती है कि ऑनलाइन एडुकेशन का काफी बुरा प्रभाव पड़ा है। खास तौर पर कम उम्र के बच्चो के सेहत पर इसका नकारात्मक असर हुआ है। वहीं उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर उच्च शिक्षण संस्थान बन्द रखने पर कड़ी आपत्ति जताते हुए देश के भविष्य पर चिंता व्यक्त की।

सभा को सम्बोधित करते हुए श्री सलमान अहमद ने कहा कि हमें समाज में शिक्षा की स्थिति को सुदृढ़ बनाने लिए काम करना होगा। समस्याओं पर रोना रोने से बेहतर है कि हम आगे बढ़ कर समाज की भलाई के लिए काम करें।

सभा मे एसआईओ ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष सलमान अहमद के साथ एसआईओ ऑफ इंडिया के बिहार प्रदेश अध्यक्ष दानियाल अकरम व प्रदेश सचिव शादमान नोमानी भी मौजूद थे।

 634 total views

Share Now

Leave a Reply